October 23, 2018
Offbeat

यहाँ किसानों के काम आ रहे मोदी-शाह, खेतों की कर रहे हैं रखवाली  

बेंगलुरु: किसानों के लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार घिरी हुई है. लेकिन अब नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह किसानों के कम आने लगे हैं. वह किसानों के खेतों की भलीभांति रखवाली ही नहीं करते बल्कि चील कौओं से भी फसल की रक्षा कर रहे हैं.

बतादें की पूरा मामला आप जानने की लिए उत्साहित हो रहे हैं तो आपको बतादें की यह अनोखी घटना कर्णाटक की है. जहाँ किसानों ने विकास के वादे करते वाले पीएम नरेंद्र मोदी ओर अमित शाह को ही खेत में खड़ा कर दिया है. दरअसल एक न्यूज़ वेबसाइट इंडिया टाइम्स के अनुसार कर्णाटक के चिक्कामगलुरु जिले में कई क्षेत्रों के किसानों ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के कटआउट को अपने खेतों में फसलों की रखवाली के लिए खड़ा कर दिया है.

बताया जा रहा है की इन कटआउट को विधानसभा चुनाव के दौरा पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रमुख अमित शाह की रैली में यूज किया गया था. जिसके बाद अब यही कटआउट किसानों के काम आ रहे हैं. इस वारे में एक किसान ने कहा है कि, इस वर्ष मानसून की अच्छी बारिश के चलते, क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों में बुवाई पूरी हो चुकी है, ओर फसल भी आने लगी है. ऐसे में पक्षियों से फसलों को बचाने ओर उन्हें डराने एक लिए कुछ किसान राष्ट्रीय नेताओं के पुराने कटआउट का उपयोग कर रहे हैं. इन कटआउट को वोट मांगने के लिए रखा गया था. इससे पहले आन्ध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी फसलों को बचाने के लिए सनी लियों के कटआउट का प्रयोग किया था.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *