November 14, 2018
Others

कर्नाटक में हुआ कुछ ऐसा कि मोदी-शाह की बढ़ गयी मुसीबत, जीत भी मुश्किल?

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव झूठ और फरेब की बुनियाद पर लड़ा जा आरहा है. जो जिंटा झूठ बोल लेगा उसी की जीत पक्की मानी जा रही है. ऐसे में कोई भी राजनीतिक दल या राजनेता ज़रा भी पीछे नहीं रहना चाहता है लेकिन यही झूठ देख के पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शह को महंगा पड़ सकता है.

बतादें कि राज्य में चार दिन बाद वोटिंग होनी है ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी प्रमुख अमित शाह सहित तमाम बीजेपी के नेता कर्नाटक में चुनाव जीतने के लिए दिन रात एक किये हुए है. लेकिन यहाँ कई नेताओं ने झूठ का सहारा लेते हुए राज्य की सिद्धारमैया सराकर के खिलाफ कथित झूठ का भी सहारा लेना शुरू कर दिया था.

 जिसमें लेकर राज्य के सीएम ने कानूनी नोटिस भेज कर मागी मांगने को कहा है. बाते जा रहा है इ देश के पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी ने चुनाव में जीत हासिल करने एक लिए उग्रता के साथ सतह झूठ का भी सहारा लेना शुरू कर दिया है. एक जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार का हमला करते हुए उनकी सरकार को ‘‘ सीधा-रूपैया सरकार’’ और ‘‘10 प्रतिशत कमीशन सरकार’’ कहा था.

जिसके बाद राज्य के सीएम सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी.  बीजेपी प्रमुख अमित शाह को विधिक नोटिस भेज कर बिना शर्त माफ़ी मांगने को कहा है, वहीँ माफ़ी न मांगने की शर्त पर 100 करोड़ के मानहानि के मुकदमे का सामना करने को कहा है.साथ ही सिद्धारमैया की ओर से कहा गया है कि बीजेपी लगातार उनकी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *