April 25, 2018
Manoranjan

बंद हुआ कपिल शर्मा का नया शो, दस दिनों से नहीं हो रही शूटिंग?  

जेआईडेस्क: कॉमेडी नाईट विथ कपिल शर्मा सहित कई शो के जरिये अपनी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा आजकल विवादों में घिरे हुए हैं. एक तो उनके एक-एककर शो बंद हो रहे हैं. वहीँ अपने पहचान और नाम का नाजायज फायदा उठाकर लोगों को धमकाने, अभद्र ट्वीट्स करने आदि को लेकर भी बुरे फंसे हुए हैं.

कपिल शर्मा अक्सर अपनी स्क्रिप्ट में लोगों को हंसाने और अपने शो को चलाने के लिए किसी भी हद तक गिरने को हमेशा से ही तैयार रहते थे. उनके शो में फूहड़ता, संस्कृति का सरेआम मजाक, किसी की भी बेइज्जती मारना आदि ही उनका टैलेंट था. बहुत जल्द टीआरपी में आये कपिल शर्मा को यह सब बर्दास्त नहीं हो पा रहा था. शो के दौरान बड़े एक्टर्स के साथ भी उनका कई बार विवाद होते होते बचा. कहा जाता है कि औकात से ज्यादा मिलना भी बड़ी परेशानी खड़ी कर देता है.

ऐसे में यही सब कुछ कपिल शर्मा के साथ हुआ. जोकि कुछ बयानों और सोशल मीडिया के कमेन्ट के अनुसार अक्सर अपने शो में गांजा मार कर जाया करते थे. जिसके कारण उनकी एक एक कर उनके साथी भी उनसे दूर होते चले गये. फिर चाहे वह सुनील ग्रोबर ही क्यों न होने. वहीँ हाल में एक पत्रकार को धमकाने और गरियाने का अभी मामला सामने आया था. वायरल ऑडियो में साफ़ सुना जा सकता है कि कपिल की आवाज वाला एक इंसान एक पत्रकार और उसकी बेटी के लिए कितनी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है. वहीँ अब खबरों की माने तो कपिल शर्मा का नया शो भी विवादों में पड़ा हुआ है.

कपिल की को होस्ट नेहा किसी अन्य चैनल एक शो की शूटिंग करती नजर आई हैं. जिसके बाद उनसे पूछा गया कि कपिल शर्मा के शो के बारे में पूछ गया तो पता चला कि शो की शूटिंग पिछले दस दिनों से नहीं हो रही है. हालाँकि नेहा ने कहा है कि उन्होंने अभी शो छोड़ा नहीं है, जब भी शूटिंग शुरू होगी वह ज्वाइन करहीं.

दरअसल के एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार नेहा कर्ल्स टीवी के नये शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ के एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं. वहीँ अभी तक वह कपिल के शो कि को-होस्ट हुआ करती थी. ऐसे में माना जा रहा है कि कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरू हो गये हैं. दरअसल हर किसी में कामयाबी को पचा पाने की क्षमता नहीं  होती है. ऐसा ही कुछ कपिल के साथ होता हुआ दिखाई दे रहा है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India