November 18, 2018
Jammu Kashmir

सैन्य कार्रवाई से घबराए आतंकी: अमरनाथ यात्रियों को बताया अपना अतिथि

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना की कड़ी कार्रवाई से आतंकियों के हौसले पस्त हो चुके है. इसका अंदाज आप इस बता से भी लगा सकते हैं कि एक हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी के एक वायरल ऑडियो टेप में आतंकी अमरनाथ यात्रियों को अपना अतिथि मानने लगे हैं!

बतादें कि जम्मू कश्मीर में आज से अमरनाथ यात्रा शुरू हो गये है. आज से अमरनाथ यातारिओं का पहला जत्था बाबा बर्फान इ के दर्शन के लिए जम्मू स्थित शिवर से कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना हो गया है. इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट ने अपनी खबर में बताया है कि जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को लेकर हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर रियाज़ नाइकू का ऑडियो टेप जारी हुआ है.

देश की शर्मिंदगी पर मोदी सरकार का शर्मनाक रवैया

रियाज ऑडियो टेप में अमरनाथ यात्रियों को अतिथि तक की संज्ञा देता सुनाई दे रहा है. साथ ही उनके हमला नहीं करने की बात कह रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो टेप रियाज का ही है, जिसे जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के शुरू होने के बाद रिकोएद किया गया था. कहा जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में हजारों जवान लगाए गये है. जमीन से लेकर आसमान से भी अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा रही है.

जब अपनों के बीच अकेले पड़ गए सीएम योगी: मंच से ही संतों ने शुरू कर दिया विरोध

अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ, पुलिस के अलावा स्पेशल फोर्सेस को भी उतारा गया है. यहीं नहीं जमीन से लेकर आसमान से सुरस्खा पर नजर रखी जाने के लिए ड्रोन तैनात किये गये है. साथ ही मोटर साईकिल स्क्वॉड को यात्रिओं के साथ साए की तरह नजर आयेंगे. ऐसे में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा देखा आतंकियों ने उन्हें अपना अतिथि मान लिया है. वहीँ आतंकियों के इस कदम के बाद भी सुरक्षाबल उसी तरह अलर्ट है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *