April 27, 2018
Rajneeti

तो क्या राहुल गाँधी सच में BJP-RSS के एजेंट हैं, यहाँ देखिए बड़ा सबूत?

बेंगलुरु: कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी को बीजेपी का एजेंट कहा जाता है. बीजेपी के कई नेता इस बात का दावा कर चुके हैं कि कई राज्यों में राहुल गाँधी ने ही बीजेपी को सत्ता तक पहुँचाया है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वाकई राहुल गांधी, मणिशंकर अय्यर जैसे नेता बीजेपी के एजेंट है?

आपको यह सवाल बहुत ही फ़ालतू और बकवास लग रहे होंगे जैसे ही मुझे लग रहे हैं? लेकिन कभी कभार राहुल गांधी के बयानों… उनके भाषणों….और उनके ट्विटर अकाउंट से किये गये ट्वीट को देखा जाये तो यही लगता है कि राहुल गाँधी तन-धन से तो कांग्रेस के हैं लेकिन दिल और मन से पूरी सिद्दत के साथ बीजेपी को बारी बारी कर सत्ता तक पहुंचा रहे हैं. बीजेपी के कई नेता उन्हें पार्टी का प्रचारक, गुप्त कार्यकर्ता और आरएसएस का एजेंन्ट तक मानते हैं जोकि कांग्रेस को धीरे धीरे खत्म करते जा रहे है. ऐसे में सवाल उठता है कि यह बातें कहाँ तक सत्य है.

यह तो सभी जानते हैं राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख हैं, लेकिन राहुल के पार्टी प्रमुख बनते ही सबसे ज्यादा ख़ुशी बीजेपी ने ही मनाई थी तो इसके पीछे कारण क्या है? अब हम आपको बतातें हैं राहुल गाँधी बीजेपी पर हमला करने के चक्कर में कभी कभार इतने तीखे बयान दे जाते हैं जिसका फायदा बीजेपी उठा लेती है.

मतलब भावनाओं में बहकर राहुल गाँधी बीजेपी को हथियार सौंप देते हैं. जिसे उनपर हमला हो सके. अभी मौहोल कर्नाटक विधानसभा चुनाव का चल रहा है. राज्य में कांग्रेस की सरकार है लेकिन राहुल ने प्रण कर लिया है इसबार वह कांग्रेस को उखाड़ कर ही दम लेंगे. जिसके चलते वह लगातार ऐसे बयान और ट्वीट कर रहे हैं जिससे बीजेपी को पूरा मौक़ा मिल जाए राज्य में कांग्रेस को हटाने के लिए, हाल ही में राहुल ने एक ट्वीट कर कहा कि एससी एसटी एक्ट को रद्द कर दिया गया है.

अब यह बात भारत के पड़ोसी मुल्क तक को पता चल गयी होगी कि सुप्रीम कोर्ट ने एससी एसटी एक्ट में बदलाव किया है न की रद्द किया है. अब समझ नहीं आता है कि राहुल खुद यह काण्ड करते हैं या उनसे कोई करवा देता है. देश का बड़ा मुद्दा जिसपर सोमवार को बवाल हुआ उसपर भी राहुल को किस स्तर की जानकारी है, राहुल के इस ट्वीट से लगाई जा सकती है.

इन सभी बातों से ऐसा मालूम पड़ता है कि राहुल ने अंदर ही अंदर कांग्रेस को ख़त्म करने के लिए आरएसएस से सुपारी ले ली हो. जानकारी के लिए एकबात यह भी बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने कुछ समय पहले ही कहा था कि यह बच्चा (राहुल गाँधी) राज्य में बीजेपी को 150+ सीटें जितवायेगा और राहुल गाँधी उसी दिशा में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं.

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India