October 24, 2018
Khel

INDvsWI: विराट कोहली ने जड़ा 24वां शतक, पंत 92 पर आउट

राजकोट: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने शुक्रवार को अपना टेस्ट मैच का 24वां शतक जड़ दिया है. इसके साथ ही ऋषभ पंत ने भी 92 रन बनाकर शतक बनाने से चूक गये.

बतादें कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच गुजरात के राजकोट में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत की शुरुआत काफी खराब रही. यहाँ बल्लेबाजी करते हुए भारत के तीन विकेट कुछ ही देर में गिर गये. हालाँकि पृथ्वी शॉ के शतक से टीम संभल गयी.

वहीँ शुक्रवार को यहाँ विराट कोहली ने टेस्ट मैच का अपना 24वां शतक लगाया है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 24वां शतक लगाया है. सबसे कम पारियों में 24 शतक लगाने के मामलों में कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के ग्रेग चैपल, पाकिस्तान के मोहम्मद यूसुफ और वेस्टइंडीज के दिग्गज सर विव रिचर्ड्स से आगे निकल गये हैं.

कोहली ने 123 पारियों में 24 टेस्ट शतक लगाए हैं. इसके साथ ही ऋषभ पंत ने भी 92 रन जोड़े. वह शतक बनाने से चूक गये. इससे पहले गुरुवार को शुरू हुए टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ टेस्ट में डेब्यू करते हुए सबसे कम उम्र में अर्धशतक जमाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने टेस्ट में मैच में 134 रन की पारी खेली.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *