October 23, 2018
Lifestyle

इंडिया किड्स फैशन वीक में बीबा ब्रांड का जलवा, रैंप पर बच्चों ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली में रविवार को अनोखे फैशन शो का कार्यक्रम रखा गया. जहाँ रंग-बिरंगी डिजाइन के कपड़ों में छोटे-छोटे बच्चों ने भाग लेकर फैशन का एक नया और नायब नमूना पेश किया.

बतादें कि दिल्ली के वसंत कुंज में ‘इंडिया किड्स फैशन वीक’ के छठे संस्करण में देशभर के कई ब्रांड ने बच्चों के लिए अपने विंटर वीयर का संकलन पेश किया. इंडिया किड्स फैशन वीक में बीबा गर्ल्स की काफी चर्चा रही. कार्यक्रम को लेकर जारी जानकारी में बताया गया कि बीबा ब्रांड पिछले चार सालों से ‘इंडिया किड्स फैशन वीक’ में शिरकत करता आ रहा है.

इस फैशन वीक को लेकर बीबा गर्ल्स ने लिट्ल बीबा दीवा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 7 शहरों में एक ऑनलाइन और ऑफ़लाइन प्रतियोगिता चलाकर इस कार्यक्रम के लिए अपने चाहनेवालों को एक विशेष अवसर भी प्रदान किया था. जिन्हें बीबा ब्रांड के वस्त्र पहनकर खिंचवाए गए फोटो भेजना था. शहरों से भेजी गयी तस्वीरों से बीबा की ओर से हर शहर से 2 भाग्यशाली लड़कियों को रैंप चलने का मौका दिया गया.

यहाँ आयोजित हुए ‘इंडिया किड्स फैशन वीक’ के छठे संस्करण में मशहूर ब्रांड बीबा के नए संकलन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल मुग्धा गोडसे ने रैंप पर वॉक की.  इस रैंप वाक में उनके साथ फैशन वीक में भाग लेने वाले बच्चे भी शामिल हुए.

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल इंडिया किड्स फैशन वीक दिल्ली, बेंगलुरू, अहमदाबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ और मुंबई समेत 7 शहरों में आयोजित हो रहा है. इंडिया किड्स फैशन वीक के बारे में बात करते हुए बीबा के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ बिंद्रा ने कहा, ‘हम पिछले चार सालों से इंडिया किड्स फैशन वीक के साथ जुड़े हुए हैं और अब तक का हमारा सफर बहुत शानदार रहा है. बीबा गर्ल्स को हमेशा अपने ग्राहकों और फैशन के समूहों से बेहद प्यार और समर्थन मिला है और हम बच्चों के कपड़ों की श्रेणी में एक नया आयाम निर्धारित करना चाहते हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *