April 27, 2018
Delhi

CS मारपीट: एक थप्पड़ की कीमत तुम क्या जानो ‘केजरी’वाल बाबू!

नयी दिल्ली: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर उनकी मौजूदगी में हुई बदसलूकी और मारपीट का मामला ठंडा होता नहीं दिख रहा है. पूरा घटनाक्रम मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की उपस्थित में हुआ तो पूरे मामले पर अब आईएस अधिकारीयों ने उनसे ही लिखित में माफी मागने की मांग शुरू कर दी है.

बतादें कि दिल्ली सरकार के मुख सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने से नाराज दिल्ली सरकार के नौकरशाह (आईएस) अधिकारियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की माफी की मांग करनी शुरु कर दी है. सोमवार को ज्वाइंट फोरम ऑफ आफिसर्स एंड अम्प्लाइज असोसिएशन की डीएन सिंह ने कहा कि इस घटना से नौकरशाह सहमे हुए हैं.

अधिकारी मंत्रियों की बैठकों में जाने से डर रहे हैं. उन्हें सरकार की ओर से भरोसा दिलाया जाना चाहिए साथ ही जो पहले हुआ है उसपर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया को लिखित या सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए, कहा गया है कि जबतक दोनों की ओर से माफी नहीं मांगी जाती है तबतक अधिकारी, सरकार के किसी मंत्री से कोई बात नहीं करेगा.

ज्ञात हो कि बीते सोमवार, मुख्यमन्त्री अरविन्द केजरीवाल के घर पर बैठक के दौरान दिल्ली सरकार के मुख्य सचिब अंशु प्रकाश के साथ आप के विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्ला खान ने बदसलूकी करते हुए मारपीट की थी. जिसको लेकर मुख्य सचिव ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी. पुलिस ने दोनों विधायकों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों विधायकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India