April 26, 2018
Jammu Kashmir Rajneeti

गृहमंत्री का पाकिस्तान पर खौला खून, कहा किसी ने मां का दूध नहीं पिया जो कश्मीर को भारत से अलग कर ले!  

अगरतला: भारत पाकिस्तान के रिश्ते वासी भी तल्खी भरे दौर से गुजर रहे हैं, ऐसे में पाकिसत्न द्वारा की जा रही छोटी से छोटी हरकत पर भारत कड़ा जवाब दे रहा है. पाकिस्तान द्वारा हरवक्त कश्मीर राग अलापने को लेकर शनिवार को देश के गृहमंत्री ने कड़ी भाषा में पाकिस्तान को समझा दिया. गृहमंत्री राजनाथ सिंह पाकिस्तान को लेकर बेहद ही सख्त रुख अपनाए हुए थे.

बतादें की अगरतला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा है कि वह कश्मीर पर बुरी नीयत न रखे. सिंह ने अपने पुराने तेवर अपनाते हुए कहा कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया है जो कश्मीर को भारत से अलग कर दे. कश्मीर हमारा था, है और रहेगा.

जमीनी स्तर पर खरा उतर पाएगा किसानों के लिए मोदी का बजट

सिंह का यह रूप लम्बे समय बाद देखने को मिला है. शनिवार को त्रिपुरा में एक जनसभा के संबोधन के दौरान पाकिस्तान की हरकतों पर कदा रुख अख्तियार  करते नजर आये. राजनाथ सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि पाकिस्तान हमेशा से भारत को परेशान करने, देश में आतंक फैलाने की कोशिश करता आया है. ज्ञात हो की कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं और घुसपैठ की कोशिश होती आ रही है. ऐसे में भारत भी सख्त रुख अपनाकर पाक सेना के कृत्यों का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है.

 

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India