April 26, 2018
Else

देश के इस हिस्से में खेली गयी खून की होली…..!

जेआईडेस्क: शुक्रवार को जब देश होली का जश्न मना रहा था तब एक ओर सुरक्षबलों और नक्सलियों में खून की होली खेली जा रही थी. आज सुबह छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले सुरक्षबलों की संयुक्त कार्रवाई में 12 नक्सलियों को मार गिराया गया है. पूरी कार्रवाई में एक सुरक्षाकर्मी भी शहीद हुआ है.

बतादें की छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभ्विर क्षेत्र बीजापुर में शुक्रवार सुबह दो राज्यों की पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया है. नक्सल मुठभेड़ को लेकर दक्षिण बस्तर क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि जिले के उसूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पामेड़ और उसूर के मध्य पुजारी कांकेर गांव के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई है.

श्रीदेवी से फुर्सत मिल गयी हो डोकलाम की चिंता कर ली जाए?

छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर स्थित बेहद नक्सल प्रभावित बीजापुर में शुक्रवार सुबह दो राज्यों की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर मुठभेड़ में 12 नक्सलियों को मार गिराया है, बताया जा रहा ही सुरक्षाबलों का एक दल गस्त पर निकला हुआ था, इसी दौरान नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी.

PNB Scam: ED के हाथ लगी मेहुल की 41 संपत्तियां, कीमत जान होश उड़ जाएंगे!  

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी उनपर जवाबी कार्रवाई की. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में काफी देर तक दोनों ओर से गोलीबारी होती रही. इसी बीच कुछ नक्सली गोलीबारी करते हुए पीछे हटते गये और फरार हो गये. वहीँ सुरक्षाबलों को घटना स्थल से 12 नक्सलियों के शव मिले हैं. जिसमें 6 महिलायें भी शामिल हैं. इस पूरी मुठभेड़ में तेलंगाना पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है. वहीँ नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, जिसमें एक-47, पिस्टल सहित विस्फोट सामग्री शामिल हैं.

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India