January 21, 2019
विदेश

दर्दनाक: ‘एक रात में 20-20 लोग करते थे रेप’

डेस्क: महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन अपराधों को लेकर कभी कभार ऐसे खुलाशे होते हैं कि जिन्हें जानकर आपकी रुंह भी काँप जाए. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहाँ एक महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गयी.

Loading...

बतादें कि मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के टिनेसाइड की रहने वाली एक महिला नौकरी के विज्ञापन देखकर एम्सटर्डम गई थी. लेकिन उसका यही फैसला उसकी जिन्गदी को वीरान करने वाला था. दरअसल वह विज्ञापन किसी शातिर अपराधी ने मीडिया में पब्लिश करवाया था. महिला के अनुसार उसे एम्सटर्डम में जिस कंपनी में जाना था उसी कम्पनी ने उसका पासपोर्ट सहित सारे कागजात जपत कर उसे रेड लाइट एरिया में बेंच दिया.

बेच दिए जाने के बाद उसे एक रात में 20 मर्दों के साथ सोने पर मजबूर किया जाता था. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि एक बार उनके सामने ही थाईलैंड की एक लड़की को मार दिया गया था. क्योंकि उन्होंने अपने दलालों के लिए पर्याप्त पैसे नहीं कमाए थे.

बीजेपी नेता की मांग, ‘गडकरी डिप्टी पीएम और शिवराज सिंह बनें बीजेपी प्रमुख’

पीडिता महिला ने खुद की कहानी को बताने के लिए स्लेव गर्ल नाम से किताब लिखी है. महिला अब 42 साल की हो चुकी है और वह किसी तरह इस जहन्नुम से बाहर निकल आई है. लेकिन वह सभी यादें आज भी उसकी जहाँ में ताजा हैं जिसे उसने झेला था.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *