November 18, 2018
Badi khabren karobar

रुपये की गिरती कीमत पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का बड़ा बयान

नई दिल्ली: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में रूपये की हुई दयनीय स्थित पर लगातार विपक्ष हमला किये हुए है. इसी बीच पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने केंद्र की एनडीए सरकार पर बड़ा बयान दिया है.

बतादें कि डीजल और पेट्रोल की लगातार बढ़ती कीमतों और डॉलर के मुकाबले रूपये की खस्ता हाल को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है. वहीँ अब सारे हालातों पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला कर दिया है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह यहाँ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल की किताब ‘शेड्स ऑफ ट्रुथ’ के विमोचन के मौके पर बोल रहे थे.

इसी मौके पर उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार सभी मोर्चों पर विफल हो गयी है. पूर्व पीएम ने कहा कि इस सरकार में किसान और नौजवान परेशान हैं तो दलितों व अल्पसंख्यकों में असुरक्षा का माहौल है. हर मोर्चे पर सरकार फेल है. उन्होंने कहा कि कृषि संकट, बिगड़े आर्थिक हालात के साथ पड़ोसी देशों के साथ संबंधों के लिहाज से भी मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ दिया है.

कैलाश मानसरोवर यात्रा: शिवभक्तराहुल का नहीं देखा होगा यह नया अवतार

सरकार की गलत नीतियों के चलते देश को भारी आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है. साथ ही जनता पर डीजल पेट्रोल और गैस की बड़ी महंगाई का अभी बोझ पड़ रहा है. इनसब के बीच डॉलर एक मुकाबले रूपये की कीमत लगातार गिरती जा रही है. मालूम हो कि पिछले कुछ ही महीनों में रूपये की कीमत लगातार गिर रही है.

22 राज्यों पर कुदरती आपदा का खतरा: NDMA ने जारी किया अलर्ट!

वहीँ डीजल पेट्रोल की कीमत अभी तक से सबसे उच्चतम स्तर पर पहुँच गयी है. इनसब के बाद भी मोदी सरकार निश्च्नित होकर हिन्दू-मुसलमान और जाति-पाति की राजनीति में जनता को उलझाए रखना चाहती है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *