November 18, 2018
Delhi Others Rajya

फिर बढ़ने वाली है खट्टर सरकार की मुश्किल, सड़क पर उतरेंगे लाखों युवा

चंडीगढ़: केंद्र से लेकर राज्य तक की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में हरियाणा में अब राज्य की बीजेपी सरकार के खिलाफ इनेलो सड़क पर उतरने वाली है.

बतादें कि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने एकबार फिर से राज्य की मनोहरलाल खट्टर सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की तैयारी कर ली है. हरियाणा के गुरुग्राम से इंडियन नेशनल लोकदल के नेता दुष्यंत चौटाला की मौजदगी में सरकार के खिलाफ उतरने जा रही है. इसकी जानकारी देते हुए इनेलो नेता और जिला उपाध्यक्ष हजारीलाल ने कहा कि आगामी 6 सितंबर को ‘रोजगार मेरा अधिकार’ को लेकर राज्यभर के युवा गुरुग्राम में खट्टर सरकार के खिलाफ हल्ला बोल करेंगे. आगे इनलो नेता ने कहा कि, ‘आज युवओं एक पास रोजगार ने होने के कारण बेरोजगारी की हालात में युवा दिशाहीन हो रहे हैं और अपराध बढ़ रहे हैं.

साथ ही ऐसे में राज्य और केंद्र की सरकार के खिलाफ युवाओं ही नहीं समस्त आवाम का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. 6 सितम्बर के साथ ही आगामी 8 सितंबर राज्यव्यापी बंद का ऐलान किया गया है. जिसमें लाखों की संख्या मे युवा इकट्ठे होंगे और सरकार को घेरने का काम करेंगे. वहीँ इनेलो जिला उपाध्यक्ष ने हरियाणा के व्यापारी और युवा वर्ग से आह्वान किया कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठायें. वहीँ आगे राज्य के मुख्यमन्त्री मनोहरलाल खट्टर को आड़े हाथ लेते हुए हजारीलाल ने कहा कि, राज्य के युवा सीएम खट्टर के पुतले फूंक रहे हैं और सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.




वहीँ उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि, ‘इंडियन नेशनल लोकदल आने वाले 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल का 105 वां जन्मदिन गोहाना सोनीपत में मनायेगा. जिसको लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गयी है. उन्होंने कहा कि, ‘चौधरी देवीलाल जी 36 बिरादरी के नेता थे मजदूर के किसान के दलित के सभी के बारे में सोचते थे और उन्होंने किसानों के लिए बहुत कुछ किया. वहीँ इससे पहले इनेलो नेता अजय चौटाला ने कहा था कि, ‘आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो-बसपा का गठबंधन बड़ी जीत हासिल करेगा. चौटाला ने इनेलो और बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगा.

रिपोर्ट: मोहित शर्मा

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *