November 12, 2018
Videsh

रेप पीड़िता के पिता के सामने आरोपी को दी गई फांसी, आधे घंटे लटका रहा शव

इस्लामाबाद: भारत में रेप के आरोपों पर भले ही फांसी की सजा सुनाने में हमारा सिस्टम कोताही बरतता हो लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं है. पाकिस्तान की एक अदालत ने एक बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी को सब के सामने फांसी पर लटकवा दिया.

बतादें कि पूरा मामला लाहौर का है. जहाँ एक आरोपी को कई लडकियों के साथ रेप और एक नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले में कोर्ट ने सजा सुनाई है. पाकिस्तानी मीडिया में जारी इस खबर को लेकर बताया गया है कि लाहौर में इमरान अली नाम के एक युवक को कुछ समय पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

राहुल ने निकाला दान के लिए 500 का नोट, लेकिन फिर जेब में रख लिया

उसपर आरोप है कि उसने कई लडकियों सहित एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या कर दी थी. एक न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में इमरान अली ने 9 लड़कियों के साथ बलात्कार कबूला था. जिसमें एक 7 साल की बच्ची के रेप और हत्या भी शामिल है. मासूम बच्ची अपने रिश्तेदार के घर से गायब हो गयी थी. 9 जनवरी, 2018 को एक डंप से उसका शव बरामद किया गया था.

जिसके बाद पाकिस्तान में कई प्रदर्शन भी हुये. वहीँ इस मामले में पाकिस्तानी पुलिस ने इमरान अली को जनवरी में ही गिरफ्तार करे लिया था. पाकिस्तान के एंटी-टेररिज्म कोर्ट (एटीसी) ने अली के खिलाफ अलग-अलग मामलों में 21 मौत, तीन आजीवन कारावास और 23 साल जेल की सजा सुनाई थी.

पूनम पाण्डेय के साथ शक्ति कपूर ने कर डाला ‘आउ लोलिता-आउ लोलिता’

वहीँ बुधवार सुबह लाहौर की कोट लखपत जेल में उसे फांसी दे दी गई. जिसके बाद सुका शव आधे घंटे तक फांसी एक फंदे पर लटकता रहा था. बड़ी बात यह है कि कोर्ट ने आरोपी को फांसी सभी के सामने देने का आदेश दिया था. फांसी के समय मजिस्ट्रेट आदिल सरवर और बच्ची के पिता मौजूद रहे थे.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *