November 13, 2018
Others

राजस्थान: 3.5 करोड़ में बिक रही कांग्रेस की एक टिकट, फिर 200 टिकट के कितने दाम?

जयपुर: राजस्थान में चुनावी टिकट बेचे जाने को लेकर ट्विटर वार छिड़ा हुआ है. राज्य में बीजेपी और कांग्रेस के बीच ट्वीटर की इस जंग में यह भी सामने आया है कि राज्य में एक टिकट की कीमत 3.5 करोड़ लगाई गयी है. आप 3.5 करोड़ देकर कांग्रेस की टिकट पा सकते है.

दरअसल पूरा विवाद इस कारण छिड़ हुया है कि विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के सह प्रभारियों और स्क्रीनिंग कमेटी की चेयरमैन कुमारी शैलजा पर टिकट के बदले पासी मांगने का आरोप लगा है. कुमारी शैलजा पैसे लेकर टिकट दे रही हैं.


@BJP4RAJASTHAN ट्विटर शेयर किये गये फोटो के जरिये बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है. जिसमें लिखा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भविष्यवाणी सही हो रही है.

ये दागी अच्छे हैं: तो क्या इसबार सारे अपराधियों को ही टिकट देगी कांग्रेस…

राजस्थान चुनाव ‘कांग्रेस’ के लिए कौन बनेगा करोड़पति बनने का ‘गेम’ है औऱ इस गेम की पहली ‘विजेता’ कु. शैलजा बनीं हैं…! वहिंब अगले में लिखा है कि भ्रष्टाचार तो कांग्रेस के खून में है, तभी तो कोई मौक़ा नहीं छोड़ते. सोचिए…

विधानसभा के एक टिकट का दाम 3.5 करोड़ रुपए है तो राजस्थान के 200 विधानसभा सीटों की क्या कीमत होगी. गंदा है पर धंधा है ये.. बीजेपी ने आगे लिखा है कि, कांग्रेस राजस्थान में सत्ता में नहीं है इसलिए पार्टी को लूटने की मशीन बना दिया है, अगर ये सत्ता मे होते तो जनता के माल से मालामाल होते!

 

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमिटी चेयरमैन कुं. शैलजा द्वारा 3.5cr मे टिकट बेचने की घटना! राजस्थान को कांग्रेस के लूटतंत्र से बचाओ. हाल्नाकी इन आरोपों पर कांग्रेस में कोई भी बोलने को तैयार नहीं है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *