October 20, 2018
Rajneeti

कांग्रेस नेता की मुंबई में बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर बनी यह रणनीति

मुंबई: साल 2019 के लोकसभा चुनाव में महज अब कुछ ही माह बचा हुआ है. ऐसे में लगभग सभी दलों ने अपनी चुनावी तैयारी का भी बिगुल फूंक दिया है. जिसमें सबसे अहम् लड़ाई कांग्रेस बनाम बीजेपी मानी जा रही है. आगामी चुनाव को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में जगह जगह बैठकें कर चुनाव की रणनीति बना रहे हैं.

बतादें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एक्टिव हो चुके हैं. सोमवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के आरटीआई विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष मशहूर अली ने महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. साथ ही मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों पर चर्चा की गयी.

आरटीआई विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष मशहूर अली ने अपने लोकसभा क्षेत्र डुमरियागंज (उत्तर प्रदेश) वासियों के साथ मुंबई के रई रोड 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गयी है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी सहित और डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों से जनता पेरशान हो चुकी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता तक पहुंचाना अति आवश्यक है.

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर की 60 लोकसभा डुमरियागंज के वरिष्ठ कांग्रेसी मशहूर अली ने कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लोगों से अपील की और देश में हो रहे मोदी सरकार की भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, राफेल घोटाला और पेट्रोल के बढ़ते दामों के बारे में लोगों को अवगत कराया. इस दौरान बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी स्वतंत्रता सेनानी के पुत्र फरीद नूरुल्लाह खान, इसरार अहमद, अकबर अली, सगीर खान, राम बरन वर्मा, संदीप गुप्ता, नन्द किशोर मिश्रा, धनराज कुमार गौतम, फ़िरोज़ अहमद खान, अनिल सिंह, ज़िक्रुँल्लाह खान, नजरुद्दीन, सफीउल्लाह खान, सुलेमान, मोहम्मद अरमान, फ़िरोज़ खान, सादाब खान, इंद्रजीत यादव, सुनील यादव आदि लोग मौजूद रहे.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *