October 23, 2018
Rajneeti

सारे कार्यक्रम छोड़ अटल का हाल जानने पहुंचे राहुल, छह घंटे तक BJP नेताओं ने नहीं ली सुध!    

नई दिल्ली: पूर्व पीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार अटल बिहारी वाजपेयी के स्वाथ्स्य समस्या के चलते उन्हें सोमवार को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. सोमवार दोपहर को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराये जाने के बाद करीब छह घंटे तक बीजेपी का कोई भी वरिष्ठ नेता ने उनकी सुध नहीं ली.

बतादें कि राजनीति में समय निकल जाने के बाद कोई किसी का नहीं होता है. ऐसा ही कुछ देश के देश क्ले पूर्व पीएम और बीजेपी को खड़ा करने वाले नेताओं में एक अटल बिहारी वाजपेयी के साथ भी वैसा ही हुआ. बताया जा रहा है कि सोमवार को उनके स्वाथ्स्य समस्या को लेकर दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. उनको भर्ती कराने में के करीब पांच से छह घंटे तक बीजेपी का कोई भी वरिष्ठ नेता उनकी सुध नहीं ली, लेकिन जैसे ही यह खबर कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को मिली.

उन्होंने अपने सारे कार्यक्रमों को स्थगित कर अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकरी लेने के लिए एम्स पहुंच गये. हालाँकि डॉक्टरों ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि उनसे मिल पाना मुमकिन नही है. उसके बाद भी राहुल ने पहुंचे और डॉक्टरों से अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी ली. इस घटना की की मीडिया में दबी जुबान में चर्चा हो रही है. कुछ लोग इसे अपने अपने संस्कार बता रहे हैं तो कोई सियासी स्टंट. लेकि कुछ भी हो एक देश के पूर्व पीएम और महँ नेता के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचनाकोई बड़ी बता नहीं है.

यह काम हर बड़ा दिल रखने वाल कर सकता है. फिर चाहे वह विपक्ष का नेता हो या सत्ता पक्ष का. हालाँकि राहुल गांधी के एम्स जाने की खबर के बाद बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने एम्स के बाहर डेरा जमा लिया है. वास्तविकता में अटल जिया का हाल तो कोई और ही जान गया है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *