November 14, 2018
Rajneeti Uttar Pradesh

योगी के विधायक पर बदमाशों का जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में घुसकर बचाई जान!

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था एकदम सुधर गयी है! अपराधियों को कानून का इतना ज्यादा खौफ है कि अब वह आम आदमी ही नहीं विधायक तक को निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं. सोचिये जरा जहाँ के विधायक पर बदमाश सरेआम फायर कर देते हो वहां की जनता कितना सुरक्षित होगी.

दरअसल राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अदवा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधर गयी है. पुलिस का अपराधियों पर कंट्रोल हो गया है. दिन दहाड़े होते एनकाउंटर उसी कानून व्वयस्था की बानगी बताये जाते हैं. सरकार बनने के बाद  अभी तक सैकड़ों एनकाउंटर हो चुके हैं, लेकिन हाल ए कानून व्यवस्था तो देखए रविवार को लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर ही बदमाशों ने हमला कर दिया. जिससे बाद विधायक ने पुलिस चौकी में घुसकर जान बचाई.

पूरा मामला रविवार रात का है जब गाजियाबाद की लोनी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर मेरठ से वापस अपने गाँव लौट रहे थे. उसी दौरान साहिबाबाद थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल पर दो बैक सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी का पीछा करते हुए फायर कर दिया. जिससे उनकी गाड़ी का साइड मिरर टूट गया. वहीँ विधायक के ड्राईवर ने गाड़ी भागकर पुलिस चौकी पहुंची. जहन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *