April 26, 2018
Manoranjan

फिल्म पद्मावत: रिलीज से पहले एकबार फिर लगी रोक!

नई दिल्ली/अहमाबाद:  संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर लगा ग्रहण खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एकओर फिल्म को लेकर करनी सेना का विरोध जारी है वहीँ अब गुजरात में भी फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग पर ग्रहण लग गया है.

बतादें कि संजय लीला भंसाली की फिल्प पद्मावाई का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया है. साथ ही सेंसर बोर्ड के आदेश पर फिल्म में कई सीन कट भी किये गये हैं. उसके बाद भी भंसाली की फिल्म पर मचा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कई राज्यों में फिल्म की रिलीजिंग पर रोक लगा दी गयी है. शुक्रवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने भी राज्य में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है. उधर भंसाली की फिल्म पद्मावत को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद भी श्री राजपूत करणी सेना मानने को तैयार नहीं है. फिल्म का लगातार विरोध जारी है.

शुक्रवार को मुंबई में करणी सेना ने फिल्म पद्मावत के विरोध में सडकों पर उतरकर सेंसर बोर्ड के दफ्तर के सामने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के कारण कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भी बहस हुई. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. बोर्ड ने इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर करनी सेना का आरोप है कि इसमें राजपूताना रानी पद्मावती को लेकर आपतिजनक सीन दिखाए गये हैं. साथ ही फिल्म इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर के बनाई गयी है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India