November 14, 2018
Rajneeti

एलजी पर बनी है बड़े साबह की कृपा, आप का जारी है प्रदर्शन?

नई दिल्ली: अरविन्द केजरीवाल और उनकी कैबिनेट के तीन साथी पिछले सात दिनों के एलजी हाउस में मुलाकात और कुछ मांगों के लिए धरना और भूख हड़ताल है. लेकिन एलजी साहब टस से मस नहीं हो रहे हैं. वहीँ रविवार शाम को आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन भी शुरू हो गया है.

पिछले सोमवार से दिल्ली में आम आदामी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल अपने टीम कैबिनेट के मंत्रियों मनीष सिसोदिया, सतेन्द्र जैन और गोपाल राय के साथ एलजी हाउस पर धरना दिए हैं. इनमें से मनीष और सतेन्द्र ने भूख हड़ताल भी शुरू कर दी है. ऐसे में सात दिन बीत जाने के बाद भी एलजी के कानों पर जूं नहीं रेंगी. आरोप है कि एलजी बीजेपी और केंद्र की कठपुतली बनकर उनके इशारे पर काम कर रहे हैं. वहीँ जनता द्वारा चुकी सरकार के मुखिया को एलजी हाउस पर धरना देना पड़ रहा है.वहीँ आज केजरीवाल की मांगों के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने के लिकल पड़े है.

वहीँ आम से विरोध को देखते हुए 4 मेट्रो स्टेशनों के निकास द्वार को बंद कर करने की बात कही गयी है. जिसमें उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, पटेल मार्ग और केंद्रीय सचिवालय शामिल हैं. दिल्ली में हजारों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी के आवास का घेरवा करने के लिए पहुंच रहे हैं. दिल्ली में पिछले दिनों से जारी एलजी और सीएम के बीच विवाद अब गहरा चुका है. पूरे विवाद पर कई दलों और सरकारों का अभी अरविन्द केजरीवाल का समर्थन मिला है. जिसमें कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, आन्ध्र प्रदेश और केरल की सरकारें शामिल हैं. वहीं इतना प्रदर्शन और विरोध के बाद भी एलजी अनिल बैजल को कोई परवाह ही नहीं है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *