April 27, 2018
Lifestyle Manoranjan

सिंगापुर: इंदौर की चंचल ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2018 का खिताब

इंदौर/सिंगापुर: मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली चंचल झंवर ने एकबार फिर से देश का नाम रौशन किया है. झंवर ने सिंगापुर में आयोजित हुए मिसेज इंडिया इंटरनेशनल साल 2018 के फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम कर लिया है.

बतादें कि इंदौर की रहने वाली चंचल झंवर ने हाल ही में सिंगापुर में आयोजित हुए मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2018 में 1st रनरअप का खिताब अपने नाम किया है. इसके साथ ही झंवर को सर्वोच्च खिताब ब्यूटी विथ ब्रेन का भी खिताब दिया गया है. चंचल झंवर ने इस कम्पटीशन में खिताब हासिल कर दुनिया में भारत का डंका बजवाया है.

सिंगापुर में आयोजित हुई इस कम्पटीशन में चंचल झंवर ने कई चुनौतियों का सामना कर यह खिताब पाया है. आयोजित हुए शो में पर्सनालिटी, टेलेंट राउंड, फिटनेस राउंड, रैंप वॉक सहित तमाम तरह की चुनौतियों का सामना कर फर्स्ट रनरअप का खिताब हासिल किया है. पूर्व में चंचल सामाजिक स्तर पर ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर रह चुकी है एवं बेस्ट मॉडल अवार्ड भी हैसल कर चुकी हैं चंचल ने खिताब अपने नाम करने के बाद कहा कि कड़ी मेहनत, सच्ची लगन, आत्मविश्वास से कुछ भी हासिल किया जा सकता है. चंचल अपने पति मनीष झंवर एवं बेटे अनय के साथ सिंगापुर में ही रह रही हैं. इसके साथ ही चंचल एक कम्पनी का संचालन कर रहीं है. अपनी जीत से उत्साहित चंचल ने कहा कि इस जीत का श्रेय अपने माता पिता, परिवार और अपने मित्रों को देती हूँ. जिनके भरपूर सहयोग के कारण ही ऐसे कम्पटीशन जीतने की प्रेरणा मिलती रही है. बता दें कि इस कम्पटीशन में चंचल झंवर ने दुनियाभर से आई करीब 35 खूबसूरत प्रतियोगियों को पछाड़कर फर्स्ट रनरअप का खिताब जीता है.

Report:- Bhaskar Tiwari

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India