November 17, 2018
Badi khabren Desh

किसान ने मांगा लोन तो बैंक मैनेजर ने कर दी बीवी से ‘सेक्स’ की डिमांड

मुंबई: देश कजी तरक्की के लिए दिन रात खून पसीना बहाने वाले किसान की दुर्दशा का आलम यह है कि अब उसे लोन लेने के लिए अपनी बीवी की इज्जत बैंक मैनजर को देने होगी. दरअसल महाराष्ट्र से एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है.

बतादें कि महाराष्ट्र के बुलढाड़ा में सेंट्रल बैंक और इंडिया के मैनेजर राजेश हिवासे और बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. पीड़ित किसान के अनुसार आरोप है कि वह खेती के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में लोन की अर्जी लेकर गया था, जिसके बाद बैंक मैनेजर ने किसान के कागजात को देखने के बाद उसके घर पर चपरासी मनोज को भेजा और उसकी पत्नी को बैंक मैनेजर से फोन पर बात करने को कहा. बताया जा रहा है कि किसान की पत्नी से बात के दौरान बैंक मैनेजर वने बेहयाई की सारी हदें पार करते हुए लोन के नाम पर महिला से सेक्स की डिमांड कर दी. वहीँ बैंक मैनजेर की बेहयाई की कहानी फोन में रिकॉर्ड भी हो गयी है.




जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और पालिक इ को कार्रवाई करनी पड़ी. किसान द्वारा दर्ज करवाए जाने के बाद पुलिस ने, बुलढाड़ा में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के मैनेजर राजेश हिवासे की तलाश के लिए पुलिस टीमें वर्धा और नागपुर भेजी गई हैं. वहीँ इस मामले में बैंक के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इससे पहले इस मामले के सामने आने के बाद गुस्साए ‘स्वाभिमानी किसान संगठन’ के कार्यकर्ताओं ने बैंक की दाताला शाखा के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन  और बैंक की इमारत पर कालिख पोत दी. वहीँ मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बैंक चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ बैंक मैनजेर को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास में लगी हुई है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *