October 24, 2018
Uttar Pradesh

सीएम योगी का तोहफा: शिवपाल यादव को मिला मायावती का पूर्व बंगला

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से अनबन के बाद अपना नया मोर्चा बना चुके शिवपाल यादव को उत्तर परदेश सरकार ने पूर्व सीएम मायावती का बँगला आवंटित किया है. जिसको लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

बतादें कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से अलग हुए उनके चाचा शिवपाल यादव को योगी सरकार ने पूर्व सीएम मायावती का बंगला आवंटित किया है. ऐसे में इस बात की चर्चा तेज हो गयी है कि योगी सरकार आखिरकार शिवपाल यादव पर इतनी मेहरबान क्यों है. कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव से बगावत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ तोहफे के रूप में शिवपाल को यह बँगला सौंपा है. इस आलीशान बंगले में 12 बेडरूम, 12 ड्रेसिंग रूम, 2 बड़े हॉल, 4 बड़े बरामदे, 2 किचन और स्टाफ क्वर्टर है.

कहा जा रहा है कि योगी सरकार के किसी भी मंत्री के पास तक ऐसा बँगला नहीं है जैसा कि शिवपाल यादव को आवंटित किया गया है. दरअसल जानकारी के लिए यह भी बता दें कि कुछ ही समय पहले ख़बरें यह तक आ गयी कि शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं या फिर वह आगामी चुनाव में एनडीए का हिस्सा हो सकते हैं.

ऐसे में शिवपाल यादव पर सीएम योगी आदित्यनाथ की ऐसी कृपा आना कोई नई बात नहीं है. मालूम हो कि समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने 29 अगस्त को समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन कर अखिलेश यादव के सामने नई चुनौती खड़ी कर दी थी. शिवपाल यादव कई बड़े सपा नेताओं को जोड़ने में लगे हुए हैं. जोकि सपा में रहते हुए अखिलेश से नाराज चल रहे हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *