November 13, 2018
Rajneeti

UP: बसपा नेता और उसके ड्राइवर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

लखनऊ/अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में बहुजन समाज पार्टी के नेता गोलीमार कर हत्या कर दी गयी है. इस हत्याकांड में बसपा नेता का ड्राईवर भी मारा गया है.

बतादें कि उत्तर प्रदेश अंबेडकरनगर जिले में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता ज़ुरगाम मेहंदी की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी है. सोमवार को जब मेहंदी अपने चालक सुनीत यादव के साथ कहीं जा रहे थे उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें दोनों की मौत हो गयी है. अम्बेडकरनगर में  हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस प्रशासन पर फिर से सवाल खड़े हो गये हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंबेडकरनगर के हंसवार थाना में जहाँ नसीराबाद में रहने वाले बसपा के वरिष्ठ नेता ज़ुरगाम मेहंदी सुबह अपनी कार चालक सुनीत चौधरी के साथ टांडा जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार रामपुर स्थलवा के पास पहुंची, तभी दो मोटरसाइकिलों पर आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार पर तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

इस गोलीबारी में बसपा नेता ज़ुरगाम और उनके ड्राइवर को मौके पर ही मौत हो गयी. वहीँ घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है. सी घटना में गोलीबारी के दौरान गुजर रहे दो राहरीर भी गोली लगने से घायल हुए हैं. जिनका उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *