April 26, 2018
Manoranjan

हेयर स्टाइल बना इस HOT अभिनेत्री के करियर में बड़ा रोड़ा…

मुंबई: बॉलीवुड की आइकॉन और अपनी फिटनेस के लिए पहचान बनाने वाली मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने एक बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है. मंदिरा बेदी लम्बे समय से फिल्मों से गायब हैं या फिर बहुत ही छोटी भूमिका में नजर आई हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्मों में काम न मिलने को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

बतादें कि फिटनेस के मामलों में मंदिरा बेदी को आइकॉन माना जाता है. 45 वर्ष की आयु के बाद भी उन्होंने खुद को ढंग से मेंटेन किया है. ऐसे में उनके ज्यादा फिल्मों में न आने को लेकर किये गये सवाल पर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा है कि ‘छोटे बालों के कारण फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है और मिल भी रहा है तो वह एक ख़ास भूमिकाओं तक ही सीमित रह गई हैं.

मंदिरा बेदी को अभी तक निगेटिव किरदार में ही ज्यादातर देखा गया है. ऐसे में जब उनसे हेयर स्टाइल के वारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘नहीं, कभी नहीं. मैंने बाल बढ़ाने के बारे में कभी नहीं सोचा.

यह स्टीरियोटाइप हटाने की जरूरत है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या पत्नी क्यों नहीं बन सकती? मैं उन्हीं में से हूं.” वैसे आपको जानकारी के लिए बतादें कि मंदिरा बेदी जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में एक धमाकेदार किरदार में दिखाई देंगी.

इस फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. वहीँ मंदिर बेदी की एक तमिल फिल्म ‘अदंगैथी’ की शूटिंग अभी ही पूरी हुई है. जोकि जल्द ही रिजील होने वाली है. इस फिल्म में वह पुलिस अधिकारी की भूमिका नजर आयेंगी.

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India