October 24, 2018
Manoranjan

इस अभिनेत्री से डायरेक्टर ने कहा: चलो अब अपने कपड़े उतारो…

जेआईडेस्क: इस समय बॉलीवुड में खुलासों का दौर चल रहा है. पिछले कुछ समय से लगातार अभिनेत्रियाँ अपने साथ हुई ज्यादती या यौन उत्पीड़न की घटनाओं का सनसनीखेज खुलासा कर रही हैं. ऐसे में एक अब अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि एक डायरेक्टर ने उनसे कपड़े उतारने को कहा था.

बतादें कि पहले ना पाटेकर पर बदतमीजी और गलत ढंग से पास आने का आरोप लगा चुकी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक मीडिया को दिए ताजे साक्षात्कार में नया बयान देते हुए एक डायरेक्टर पर उन्हें कपड़े उतारने का आरोप लगाया है. दरअसल डीएनए को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि साल साल 2005 में फिल्म ‘चॉकलेट’ के सेट पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतारने) को कहा था. हालांकी इस दौरान अन्य एकत्र ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. अपने इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा कि, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने मुझे एक्टर (इरफान खान) को क्यू देने को कहा था. वह केवल एक्टर का शॉट था.

उसमें मेरा कोई काम नहीं था. एक्टर को केवल मुझे एक्सप्रेशन देने थे. इस पर डायरेक्टर ने मुझे पकड़ा और कहा ‘जाओ जाकर कपड़े उतार कर नाचो’. इसपर एक्टर ‘इरफान ने तुंरत अग्निहोत्री को रोका और भरोसा दिलाया कि वह बिना मेरे नाचे भी एक्टिंग कर सकते हैं.’

इस दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी भी वहां मौजूद थे. सबने इस घटना के खिलाफ आवाज उठाई और डायरेक्टर अग्निहोत्री का विरोध किया था. दरअसल इससे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर भी गंभीर आरोप लगाया हुआ था. वहीँ उनके आरोपों को पाटेकर ने निराधार बता दिया है साथ ही वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *