October 23, 2018
Manoranjan

बदतमीजी विवाद: अब तनुश्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे नाना पाटेकर

मुंबई: पिछले दिनों से हुए एक अजीबोगरीब खुलासे के बाद बॉलीवुड के दो दिग्गज आपस में भिड़ चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री और अभिनेता नाना पाटेकर के बीच छिड़ा पुराना विवाद अब कानूनी पचड़े में पड़ चुका है.

बतादें कि बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के द्वारा उन पर लगाये आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वह उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे. पिछले ही दिनों पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर गंभीर आरोप लगा दिया था. उन्होंने एक कार्यक्रम में मीडिया द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए यह आरोप लगाया था कि वर्ष 2009 में हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुये कहा था कि नाना का औरतों से छेड़छाड़ का इतिहास रहा है.

इंडस्ट्री में सभी को पता है कि वह औरतों के साथ बदतमीजी करते हैं. उन्होंने नाना पर ऐक्ट्रेसेज पर हाथ उठाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि गाने की सूटिंग के दौरान नाना पाटेकर उनके पास आना चाहते थे, जबकि उनकी वहां कोई जरूरत नहीं थी. बहराल बात कई साल पुरानी है और इस समय इसको लेकर कई लोग नाना पाटेकर के समर्थन में उतरे हुए हैं तो कई तनुश्री के पक्ष में.

ऐसे में विवाद बढ़ता देख नाना ने तनुश्री के सारे आरोपों को खारिज कर करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने कहा, मैं क्या कह सकता हूं कि वह ऐसा क्यों कह रही हैं? मैं कैसे जान सकता हूं कि वह ये सब क्यों बोल रही हैं? यौन शोषण से उनका क्या मतलब है? सेट पर मेरे साथ 50 से 100 लोग रहते थे.

आगे पाटेकर ने कहा,  मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा लेकिन यह सब मीडिया को बताने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि आप तो कुछ भी चलाएंगे. जिसे जो कहना है कहता रहे, मैं अपना काम करता रहूंगा.

साभार:- न्यूज़ एजेंसी (वेबवार्ता)

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *