October 21, 2018
Manoranjan

तनुश्री दत्ता विवाद: नाना ने मीडिया से कहा हम कुछ कहेंगे और आप कुछ चलायंगे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाये गये आरोपों को लेकर अभिनेता पाटेकर ने मीडिया से बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि वह (तनुश्री) ऐसा क्यों कर रहीं हैं लेकिन हम यहाँ कुछ नहीं कहना चाहेंगे. क्योंकि हम कुछ कहेंगे और आप कुछ चलाएंगे.

बतादें कि बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के द्वारा उन पर लगाये आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वह उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे. पिछले ही दिनों पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर गंभीर आरोप लगा दिया था.

उन्होंने एक कार्यक्रम में मीडिया द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए यह आरोप लगाया था कि वर्ष 2009 में हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुये कहा था कि नाना का औरतों से छेड़छाड़ का इतिहास रहा है. इंडस्ट्री में सभी को पता है कि वह औरतों के साथ बदतमीजी करते हैं. पूरे विवाद पर नाना पाटेकर ने कहा कि, मैं क्या कह सकता हूं कि वह ऐसा क्यों कह रही हैं? मैं कैसे जान सकता हूं कि वह ये सब क्यों बोल रही हैं? यौन शोषण से उनका क्या मतलब है? सेट पर मेरे साथ 50 से 100 लोग रहते थे.

आगे पाटेकर ने कहा,  मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा लेकिन यह सब मीडिया को बताने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि आप तो कुछ भी चलाएंगे. जिसे जो कहना है कहता रहे, मैं अपना काम करता रहूंगा. दरअसल तनुश्री के आरोपों को लेकर पिछले कई दिनों से नाना पाटेकर का मीडिया ट्रायल हो रहा है. वहीँ आज तनुश्री ने नाना पाटेकर के साथ साथ एक अन्य डायरेक्टर पर भी गंभीर आरोप लगा दिया है. डीएनए को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि साल 2005 में फिल्म ‘चॉकलेट’ के सेट पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतारने) को कहा था.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *