November 18, 2018
Rajneeti

Video: सीएम शिवराज सिंह की आशीर्वाद यात्रा पर पड़े पत्थर, तोड़ दिया मामा रथ…

भोपाल: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से मैदान में उतरे मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को जनता के बड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को भी चुरहट में सीएम शिवराज सिंह चौहान कलो काले झंडे दिखाए गये हैं.

बतादें कि जनता की टोह जानने निकले मध्य प्रदेश एक सीएम शिवराज सिंह को रास्ते में जनता का बड़ा विरोध भी सहना पड़ रहा है. रविवार को मध्य प्रदेश के चुरहट में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के पर लोगों का गुस्सा भड़क गया. उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के रथ पर पत्थर फेंके, इतना ही नहीं उनको काले झंडे भी दिखाए गये हैं. पथराव की घटना से सीएम के रथ के शीशे जरूर टूट गए.

हालाँकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है. वहीँ पथराव की घटना के बाद बीजेपी ने सीधा सीधा आरोप कांग्रेस पार्टी के मत्थे मढ़ दिया है. बीजेपी ने कहा कि, सभ्य समाज में ऐसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

जनता इस कायरता का करारा जवाब कांग्रेस को देगी’. वहीँ कांग्रेस पार्टी का कहना है कि बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान से जनता त्रस्त हो गयी है.



ऐसे में जनता उनका बड़ा विरोध कर रही है. कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने इस बारे में कहा कि, मामा शिवराज सिंह ने जो बोया है वही काट रहे हैं. हम गाँधी की राह पर चलने वाले हैं. हम हिंसा में जरा भी विश्वास नहीं रखते हैं. इस पथराव में कोई भी कांग्रेस का कार्यकर्त्ता या विचारधारा का व्यक्ति नहीं शामिल है. दरअसल शिवराज सिंह से युवा आहात हैं. सीएम को सोचना चाहिए कि युवा ऐसा क्यों कर रहे हैं.

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *