October 20, 2018
Uttar Pradesh

बीजेपी विधायक ने रेप की घटनाओं में भगवान् राम को घसीटा

लखनऊ: देशभर में बलात्कार की घटनाओं पर जहाँ लोगों में गुस्सा भड़का हुआ है तो वहीँ कुछ बीजेपी नेताओं ने अब रेप पीड़ितों के जख्मों पर नमक मलना शुरू कर दिया है. बलात्कार की घटनाओं पर बीजेपी के एक नेता ने बेहद ही विवादित बयान दिया है.

बतादें रेप की वारदातों पर सरकार और उनके नेताओं का रवैया कितना शर्मनाक है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि रेप जैसे जघन्य अपराधों पर रोक की बजाय उस कथित बयानबाजी के जरिये बीजेपी के नेता अपनी सरकार की नाकामी को छुपाने में लगे हैं. महिलाओं के प्रति बने माहौल को लेकर बीजेपी नेताओं की बदजुबानी लगातार जारी है. अपने बदजुबानी के लिए पहचान बनाने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर से महिलाओं के लिए विवादित बयान दिया है.

दरअसल रेप और राज्य में महिलाओं के साथ हो रही उत्पीडन की घटनाओं पर बीजेपी के ‘बदजुबान’ विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं एक ही चीज कह सकता हूं कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएंगे तब भी रेप की घटनाएं नहीं रुकेंगी. इसकी लिए उन्होंने कानून नहीं बल्कि समाज को जिम्मेदार बताने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं. उन्होंने कहा कि कानून और संविधान रेप की घटनाओं पर आरोपियों को जेल भेजने के सिवा कुछ नहीं कर सकता है. दरअसल विधायक उन्नाव में हुई सरेआम गैंगरेप की कोशिश की घटना पर मीडया से रूबरू हो रहे थे. इसी दौरान उन्होंने रेप के मामलों में भगवान् राम को भी घसीट लिया. वहीँ बीजेपी नेता के विवादित बोल उन हजारों रेप पीड़ितों पर नमक मलने जैसा है जो इस दंश को झेल रही हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *