October 23, 2018
Badi khabren Uttar Pradesh

कर्नाटक परिणाम: दक्षिण की जीत पर उत्तर में मना जश्न

लोनी (योगेश कुमार): कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली बह्दत और सत्ता के करीब पहुँचने को लेकर भाजपाइयों में ख़ुशी की लहर है. दक्षिण भारत में मिली अबतक की सबसे जीत को लेकर देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. दाख्सिं की जीत पर गाजियाबाद में भी जगह जगह जश्न मनाया गया.

बतादें कि मंगलवार को जैसे जैसे कर्नाटक विधानसभा चुनाव का परिणाम आ रहा था वैसे वैसे बीजेपी कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ रही थी. राज्य के विधानसभा चुनाव में पहलीबार इतनी सीटें लाकर बीजेपी ने जहाँ सत्ता के करीब पहुँच गयी है, वहीँ इस जीत ने बीजेपी के लिए दक्षिण की राह भी आसान कर दी है. ऐसे में बीजेपी की जीत पर देशभर में कार्यकर्ता जश्न मानते हुए मिठाइयाँ बाँट रहे हैं. मंगलवार को कर्नाटक में मिली जीत पर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की लोनी विधानसभा क्षेत्र में भी जमकर जश्न मनाया गया है.

यहाँ से क्षेत्रीय बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, जिला पंचायत अध्यक्ष पति पवन मावी व विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा के नेतृत्व में दो नंबर 100 फुटा रोड पर भंडारे का आयोजन कर जीत का जश्न मनाया गया. वहीं दूसरी ओर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कैंप कार्यालय पर विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ मिठाई बांटकर जीत का जश्न बड़ी धूमधाम से मनाया.

इस मौके पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत देश दिन रात तरक्की के पथ पर अग्रसर है. कर्नाटक में ऐतिहासिक जीत से यह सिद्ध हो गया है कि भारत देश की जनता अब सिर्फ और सिर्फ विकास पर भरोसा करती है. वहीँ जीत के जश्न में प्रमुख रुप से राम विहार मंडल के अध्यक्ष सुदेश भारद्वाज, भाजपा युवा नेता सत्य प्रकाश चौधरी, विकास मावी, अमित गुर्जर, सुमित भारद्वाज, धनुष गुर्जर व बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद और भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Report: Yogesh Kumar

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *