November 18, 2018
Rajneeti

बीजेपी नेता के संस्कार: लाइव शो में कहा राहुल को जूते मारो…

नई दिल्ली: राजनीति इससे ज्यादा और नहीं गिर सकती है. इसे आगामी हार की हताशा कही जाए या दिमागी संतुलन खोना. वैसे दोनों ही इसे मान लिया जाए तो बुरा नहीं होगा. जब लाइव शो के दौरान संबित पात्रा ने राहुल गांधी ने लिए घटिया बयान दे दिया है.

लाइव शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भड़कते हुए राहुल गांधी को जूते मारने तक की बात कह दी है. वैसे बीजेपी को संस्कारवान पार्टी माना जाता है. आरएसएस के खुद के हजारों स्कूल चलते है. जहाँ शिक्षा से ज्यादा संस्कार सिखाये जाते हैं. काश बीजेपी के बेहया नेता और प्रवक्ता कभी शाखा या उसके स्कूल जाकर ही दो चार क्लास पढ़े होते तो शायद उनकी जुवान से यह शब्द न निकलते. दरअसल ऊपर इनता ज्ञान झाड़ने का कारण यह है कि गुरुवार को आज तक न्यूज़ चैनल के एक हल्ला बोल कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस सहित कई प्रवक्ता शामिल हुए थे.




इसी दौरान बीजेपी के बेहया नेता संबित पात्रा और कांग्रेस के राजीव त्यागी के बीच जोरदार बाहियाद बहस हुई. जिसमें कांग्रेस के तीखे सवालों से भन्नाए बीजेपी नेता ने राहुल के लिए यह शब्द कहे हैं. पूरे विवाद पर गौर करें तो कार्यक्रम के दौरान सेना द्वारा 2016 में PoK में किये गये सर्जिकल स्ट्राइक के जारी विडिओ पर चर्चा हो रही थी. इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने सर्जिकल स्ट्राइक के विडिओ के जारी होने की टाइमिंग और सेना के पराक्रम पर बीजेपी की राजनीति को लेकर हमला किया. जिसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत न दो, तो कांग्रेस सवाल उठाती है और जब सबूत दिया जाता है, तो कहती है कि राजनीतिक फायदे के लिए वीडियो जारी किया जा रहा है.

किसान ने मांगा लोन तो बैंक मैनेजर ने कर दी बीवी से ‘सेक्स’ की डिमांड

इसी दौरान संबित पात्रा ने राहुल  के कोका कोला के मालिक को शिकंजी बेचने वाले बयान ‘खून की दलाली’ सहित कई बयानों का जिक्र कर राहुल पर हमला करना शुरू कर दिया. बीजेपी नेता ने बहस का मुद्दा भटका दिया तो कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी जमीन पर धरने पर बैठ गए. जिससे बौखलाए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने लाइव शो के दौरान ही घटिया बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को जूते मारो. इसी के साथ हीकांग्रेस हाय हाय… के नारे भी नारे लगाने शुरू कर दिए. भारतीय राजनीति का इससे गिरा स्तर मैंने अपनी जिदगी में नहीं देखा था. दरअसल इसमें गलती बीजेपी नेता की नहीं है. जिस देश और पार्टी का पीएम ही महिलाओं (राहुल की माँ सोनिया गांधी) के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुनाव जीतने की मंशा रखते हो उस पार्टी के नेता अगर लाइव शो में माँ-बहन भी कर दें एक दुसरे की तो कोई बड़ी बात नहीं है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *