November 15, 2018
Rajneeti

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में UP की बदली तस्वीर :बीजेपी नेता

इलाहाबाद: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी के संघ से जुड़े और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र तिवारी ने कहा कि राज्य में बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार आने के बाद से राज्य विकास के पथ पर चल पड़ा है.

बतादें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र कुमार तिवारी इस समय आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए है. ऐसे में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कह कि राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार राज्य को उत्तर परदेश से उत्तम प्रदेश की दिशा में ले जा रही है.




इलाहाबाद संसदीय से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे बीजेपी नेता नरेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में हर तबके का विकास हुआ है. साथ ही भारत में आर्थिक क्षेत्र में खूब ग्रोथ की है.

भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामाप्रसाद मुखर्जी को याद करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार एकता और अखंडता को बनाये रखने का प्रयास कर रही है.




वहीँ आगे उन्होंने कहा कि राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार के आने एक बाद गुंडे बदमाश राज्य से पलायन कर गये हैं. वहीँ जो बचे हैं वह जेल की हवा खा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी पिछले सीटों से भी ज्यादा सीटें लाएगी. वहीँ हालिया उपचुनाव में विपक्षी दलों के गठजोड़ की जीत पर बोलते हुए तिवारी ने कहा कि 2019 में कोई भी गठजोड़ नहीं टिकेगा.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *