January 21, 2019
राजनीति

बीजेपी नेता की मांग, ‘गडकरी डिप्टी पीएम और शिवराज सिंह बनें बीजेपी प्रमुख’

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ गया है और केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने चुनाव के लिए कमर भी कस दी है, इसी बीच बीजेपी में चल रही ने नेतृत्व परिवर्तन की मांग भी तेज हो गयी है.

Loading...

दरअसल बीजेपी और आरएसएस के कई नेता वर्तमान नेतृत्व से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. वह समय समय पर परिवर्तन की मांग करते रहे हैं. वैसे ही इसबार भी मांग उठी है जब लोकसभा चुनाव सिर पर है. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संघप्रिय गौतम का मानना है कि अगर 2019 में पार्टी को सत्‍ता में वापसी करनी है तो उसे नेताओं के कामकाज में परिवर्तन करना होगा. एक रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गौतम पार्टी के मौजूदा कामकाज से खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

उनका मानना है कि बीजेपी देश के मौजूदा ज्‍वलंत मुद्दों को भूलकर धार्मिक मुद्दों को भुनाने में लगी हुई है. आगे उन्होंने कहा है कि देश के 5 राज्‍यों में मिली हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का जादू अब बेअसर हो चला है. आगे गौतम ने कहा कि अगर बीजेपी को सत्‍ता में वापस आना है तो शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को उप-प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए. वहीँ उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के बजाए राजनाथ सिंह को कमान सौंपी जानी चाहिये. इस बारे में गौतम ने पार्टी आलाकमान को एक पत्र भी लिखा है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *