April 26, 2018
Else

रामनवमी कार्यक्रम पर कुदरती आपदा: चार की मौत 100 घायल, बाल बाल बचे सीएम नायडू    

कडपा: आन्ध्र परदेश में राम नवमी के कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में चार से अधिक लोगों के मरने की खबरें आ रही है, वहीँ 100 लोग करीब घायल हुए हैं. कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री एन.चद्रबाबू नायडू भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कार्यक्रम के दौरान पंडाल गिरने से यह हादसा हुआ है.

आन्ध्र प्रदेश के कडपा जिले से बुरी खबर आ रही है. यहाँ रामनवमी के एक कार्यक्रम में तेज आंधी और तूफ़ान ने चार लोगों की जान ले ली है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार राज्य के कडपा जिले के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में यह हादसा हुआ है. यहाँ रामनवमी के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था, जिसके लिए बड़े क्षेत्र में पंडाल लगाया गया था.

कार्यक्रम में राज्य के सीएम नारा चन्द्रबाबू नायडू भी शामिल हुए थे. इसी दौरान तेज आंधी, तूफ़ान के साथ आई बारिश के कारण पंडाल गिर गया. जिससे वहां भगदड़ मच गयी है. राम नवमी कार्यक्रम में मची भगदड़ में 4 लोगों की मौत हुई है. वहीँ 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं. वहीँ अभी घायलों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है. बड़े स्तर पर बचाव कार्य जारी है. इसी कार्यक्रम में मौजूद राज्य सीएम नारा चन्द्रबाबु नायडू को कोई नुकसान नहीं पहुंचा हैं. वहीँ घायलों को बेहतर इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

 

 

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India