October 24, 2018
Manoranjan

इस अभिनेत्री ने कहा 100 करोड़ मिलें फिर भी न जाऊं बिग बॉस

मुंबई: बिग बॉस सीजन 12 लॉन्च हो चुका है और नये कंटेस्टेंट्स इस शो में जाने के लिए एड़ी से छोटी तक का जोर लगाए हैं जिससे उन्हें जगह मिल सके. लेकिन इस शो को लेकर एक अभिनेत्री ने बड़ा बयान दे डाला है. अभिनेत्री ने कहा कि वह इस शो में कभी नहीं जायेंगी, फिर चाहे उन्हें कितनी भी रकम क्यों न मिले.

बदतें कि फिल्म कई फिल्मों में नजर आ चुकी ऋचा चड्ढा ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बातें कहते हुए सभी को हैरत में डाल दिया है कि वह बिग बॉस सीजन 12 में कभी नहीं जायेंगी.

फिर चाहे उन्हें इसके लिए 100 करोड़ की रक्मं क्यों न ऑफर की जाए. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने आगे कहा कि, बिग बॉस में जाने के लिए जिस प्रकार का स्टेमिना और हिम्मत की जरूरत होती है, वह उनमें नहीं है.

ऋचा चड्ढा ने कहा कि बताया जा रहा है कि बिग बॉस का सीजन 12 का चैलेन्ज और भी कड़ा है ऐसे में वह पहले से ही टास्क से घबराई हुयीं है तो भला इस सीजन में जाने की हिम्मत नहीं हैं.

वहीँ मालूम, हो ऋचा चड्ढा की ‘लव सोनिया’ फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके अलावा फ्रीडा पिंटो, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी की जैसे कलाकार हैं.

इस फिल्म में ऋचा चड्ढा अहम् भूमिका निभायी है. इसी कार्यक्रम में ऋचा चड्ढा ने बताया कि इस फिल्म के दौरान उन्होंने कुछ सेक्स वर्कर से मुलाकात कर उनकी दयनीय स्थित के बारे में जाना.

यह भी देखें-

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *