October 23, 2018
Manoranjan

नया सियापा: ब्रेकअप के बाद जलोटा ने किया घुटनों के बल बैठकर जसलीन को प्रपोज

मुंबई: बिग बॉस सीजन 12 में इसबार सबसे ज्यादा चर्चा का कारण अनूप जलोटा और जसलीन मथारू रहे हैं. पहले दोनों के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें उसके बाद ब्रेकअप और एकबार फिर से जलोटा-जसलीन का नया सियापा सामने आया है.

बतादें कि खबर यह है कि हाल ही में ब्रेकअप (हमे नहीं पता कब ब्रेकअप हुआ) के बाद अब खबर आ रही है कि बिग बॉस सीजन 12 के अंदर रहने वाले अद्रश्य आदमी यानी की बिग बॉस को यह सब अच्छा नहीं लगा. जिसके बाद बिग बॉस ने खुद हस्तक्षेप नहीं नहीं आदेश देकर दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की है. बिग बॉस को लेकिन जारी ख़बरों में बताया जा रहा है कि तीसरा हफ्ते की शुरुआत में नोमिनेशन टास्क के दौरान अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच ब्रेकअप के बाद बिग बॉस ने जसलीन और अनूप के लिए डिनर डेट रखी है.

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि आज टेलिकास्ट होने वाले शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू रोमांटिक डिनर डेट पर जाएंगे. इस डिनर डेट में जसलीन और अनूप ने डांस करेंगे और अनूप जलोटा ने घुटनों पर बैठकर जसलीन को प्रपोज किया.

घुटनों के बल पर बैठकर अनूप जलोटा जसलीन को गुलाब का फूल देंगे और कहेंगे लव यू… वहीं जसलीन भी अनूप जलोटा को गले लगाते हुए लव यू कहेगी! इस दौरान बैक ग्राउंड में कोई रोमांटिक सांग भी प्ले कर दिया जाएगा. उसके बाद? अब क्या सारा हमी बतायंगे… फिर शाम को बिग बॉस कौन देखेगा…

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *