November 14, 2018
Manoranjan

बाहुबली की शिवगामी: लेती हैं इन स्टारों से भी ज्यादा फीस… 

जेआईडेस्क: बाहुबली फिल्म की शिवगामी की अदाकारी का हर कोई कायल है. बाहुबली सीरिज की शिवगामी का असली नाम राम्या कृष्णन है. जिन्होंने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में बाहुबली की माँ का रोल निभाया था.

भारतीय सिने जगत कि सबसे ज्यादा कामी का दावा करने वाली बाहुबली फिल्म की शिवगामी यानी की अभिनेता प्रभाष (बाहुबली) की माँ का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन के सफर की सबसे बड़ी और उन्हें नई बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म मानी जाती है.

इस फिल्म में बाहुबली की माँ का रोल निभाने के लिए उनका चयन हुआ था तो उन्हें भी यह आभास नहीं हुआ था कि इस फिल्म से उन्हें इतनी बड़ी कामयाबी हासिल हो जायेगी. वहीँ बाहुबली से फेमस हुई शिवगामी यानी की राम्या कृष्णन ने स्तर बनने एक बाद उनकी फीस भी कई गुना बढ़ गयी है.




एक रिपोर्ट के अनुसार राम्या एक दिन की शूटिंग के करीब छह लाख रुपए लेती हैं. इस हिसाब से दस दिन का वह 60 लाख रूपये उन की फीस बनती है. जोकि साउथ सिने इंडस्ट्री में टॉप पर है. दरअसल बाहुबली से स्टार बनने का टैग लगने के बाद राम्या कृष्णन की बॉलीवुड से लेकर साउथ सिने में काफी मांग बढ़ गयी है. वहीँ एक साईट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने बाहुबली फिल्म पहलीबार देखी तो वह काफी इमोशनल हो गयीं थी.

राम्या के मुताबिक ‘उन्होंने बाहुबली 2 बनने के बाद हैदराबाद पहली बार बड़े स्क्रीन पर ये फिल्म देखी थी. जब इस सीन को पहली बार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ देखा तो वह बहुत इमोशनल हो गई.’ उस सीन में कोई डायलॉग भी नहीं था वह सिर्फ म्यूजिक के जरिए बेहतरीन ढंग से शूट किया था.

यह कटप्पा द्वारा शिवगामी को सच्चाई बताने वाला सीन था. जिसको देखकर लगभग सभी की आँखें नम हुईं थी. वहीँ अगर फीस की बात करें तो बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा फ़ीस लेटी हैं. वह इस फिल्म का लगभग 12-15 करोड़ चार्ज करती हैं. लेकिन पद्मावत के हिट होने के बाद उनकी फीस भी बढ़ गयी है. वहीँ साउथ साइन में शिवगामी की टॉप स्तर पर फीस बताई जा रही है.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *