October 23, 2018
Badi khabren Desh

ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट से ISI का एजेंट गिरफ्तार, PAK-US को भेजी खुफिया जानकारी!  

मुंबई: भारत में एकबार फिर से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का एक एजेंट गिरफ्तार किया गया है, हैरानी की बात यह है कि यह एजेंन्ट ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट में ही काम करते हुए पाकिस्तान और अमेरिका को खुफिया जानकारी लीक करता था! वहीँ अब सुको गिरफ्तार कर किसी अज्ञात जगह पर पूछताछ जा रही है!

बतादें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागपुर ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट से एक कथित ISI एजेंट को गिरफ्तार किया गया है. जारी ख़बरों की माने तो निशांत अग्रवाल नाम का यह शख्स ब्रह्मोस की नागपुर यूनिट में काम करते हुए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI और अमेरिका को मिसाइल की जानकारी लीक करता था.

उसपर मिसाइल की तकनीकी से लेकर देश की कई तरह की खुफिया जानकारी लीक करने का आरोप लगा है. महाराष्ट्र एटीएस ने पिछले लम्बे समय से इसको लेकर जाल बिछाय हुई थी.

भारतीय खुफिया एजेंसी भी इस युवक पर नजर बनाए हुए थीं. वहीँ जनाक्राई लीक होने की बात पुख्ता हो जाने के बाद उत्तर प्रदेश एटीएस और सैन्य खुफिया अधिकारियों की संयुक्त कार्रवाई करते हुए निशांत अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ अब उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने क्या क्या जानकारी पाकिस्तान पे अमेरिका के हाथों लीक की है और उसके बदले में उसे क्या प्रलोभन दिया गया था.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *