November 14, 2018
Badi khabren Jammu Kashmir

एक और जवान की बेरहमी से हत्या: चलो कड़ी निंदा कर लेते हैं?

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां से गुरुवार सुबह अगवा किये गये भारतीय सेना के जवान औरंगजेब की आतंकियों ने बेरहमी से हत्या कर दी है. उनका शव पुलवामा में क्षत विक्षित हालत में मिला है.

बतादें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एकबार फिर से कायरता की सारी हदें लांग दी है. गुरुवार को ईद मनाने के लिए भारतीय सेना के राइफलमैन औरंगजेब को आतंकियों ने गुरुवार सुबह शोपियां से अगवा किया था. जिसके बाद उनका शव पुलवामा से क्षत विक्षित हालात में मिला है. आतंकियों ने उनके साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी थी. उनके पूरे शरीर को छलनी कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकियों ने राइफलमैन औरंगजेब की हत्या कर पुलवामा जिले के गुस्सू इलाके में फेंक दिया था. औरंगजेब की पोस्टिंग 44RR शादीमार्ग में थी. वह जम्मू कश्मीर के पुंछ के ही रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि आतंकी समीर टाइगर एक खिलाफ़ चलाये गये अभियान में मेजर शुक्ला के साथ औरंगजेब भी थे, जिसके बाद से ही आतंकी बदले की फिराक में घूम रहे थे. वहीँ इससे कुछ ही समय पहले जम्मू कश्मीर के राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की आतंकियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी थी.

वह प्रेस क्लब में आयोजित होने वाली इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. गुरुवार को आतंकियों की यह तीसरी दिल दहलाने वाली वारदात थीं. इससे पूर्व बांदीपोरा में आतंकी मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गया था.  वहीँ इन सभी घटनाओं के बीच देश का कड़ी निंदा और चेतावनी देने वाला ‘गिरोह’ सक्रिय हो गया है. मीडिया के सवाल आते ही इसबार दुगने स्वर में कड़ी निंदा और पाक को चेतावनी दी जाने की संभावना.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *