April 27, 2018
Delhi Jammu Kashmir

दिल्ली में बैठकर पाक उच्चायोग कश्मीरियों को बना रहा है जिहादी!

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा पकड़े गये दो आतंकियों के आपस पाकिस्तान के उच्चायोग द्वारा जारी किया गया वैध वीजा मिलने बाद बड़ा सवाल खड़ा हो गया की क्या दिल्ली में केंद्र सरकार के नाक के नीचे बैठकर पाक आयोग आतंकी की फैक्ट्री चला रहा है. वहीँ शनिवार को घाटी में मनन वानी नाम का आतंकी के सेना को चकमा देकर फरार हो गया है.

बतादें की सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान से प्रशिक्षण लेकर लौटे दो आतंकियों को बॉर्डर पर ही धरदबोचा है. मीडिया में जारी ख़बरों की माने तो आतंकियों के पास पाक उच्चायोग द्वारा जारी किया गया वैध वीजा भी था. पाक आयोग द्वारा जारी किये गये वीजा को देखकर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या दिल्ली में केंद्र सरकार और तमाम खुफिया एजेंसियों की नाक के नीचे पाक आयोग कश्मीरियों को आतंकी ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान भेजने का काम करता है. क्यों की पकड़े गये आतंकियों के पास पाक उच्चायोग द्वारा जारी किया गया वीजा बरामद होना इस बात का पक्का सबूत है. वहीँ घाटी में आतंक फैलाने वाला मनन वानी सुरक्षाबलों को चकमा देकर फरार हो गया है.

शनिवार को जानकारी लगी थी कि आतंकी मनन वानी जम्मू के कुपवाडा में मौजूद है, जिसके बाद सेना ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त अभियान चलाया था. अभियान की भनक लगते ही आतंकी कुपवाड़ा के संघन इलाके में छुप गया. सेना के सर्च आपरेशन के बाद भी जब आतंकी हाथ नहीं लगा तो सुरक्षाबलों ने अपने सर्च आपरेशन को रोक दिया. बताया जा रहा है आतंकी की सेना की कार्रवाई के डर से कहीं जा छुपा होगा.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India