April 25, 2018
Delhi

ओवैसी ने कहा हिंदू-मुस्लिम एकता ने नहीं की हमारी कोई मदद, मस्जिद नहीं छोड़ेंगे…

नयी दिल्ली: विवादों के बादशाह और AIMIM नेता सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एकबार अपनी जुबान से फिर जहर घोलने की कोशिश की है. ओवैसी ने दिल्ली में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में कहा की वह हिन्दू मुस्लिम भाई भाई के सिंद्धात पर विश्वास तो करते हैं लेकिन इस सिद्धांत ने उनके समाज की कोई मदद नहीं की.

आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का एक और विवादित बयान आया अहै. दिल्ली में आयोजित हुए एक निजी कार्यक्रम में सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारत के हिन्दू-मुस्लिम भाई भाई के सिद्धांत पर बड़ी चोट करते हुए काह की उन्हें इस सिद्धांत ने कुछ भी नहीं दिया है. भारत में वर्षों से चले आ रहे हिन्दू मुस्लिम भाई भाई के सिद्धांत में अब ओवैसी को खामी नजर आने लगी है.

उन्होंने आगे कहा की अब भारत हिंदुत्व की ओर बढ़ रहा है. मीडिया में जारी ख़बरों की माने तो दिल्ली में आयोजित हुए एक की निजी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया है. इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि ‘हम विवादित जमीन पर बाबरी मस्जिद का दावा कभी नहीं छोड़ेंगे। ओवैसी ने कहा, ‘हमारी मस्जिद थी, है, रहेगी और इंशाल्लाह सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में आने के बाद यह एक बार फिर से उसी जगह पर बनेगी।’ ओवैसी ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर होगा।’ ओवैसी ने कहा की हमसे कोई मस्जिद की जमीन कोई भी छीन नहीं सकता है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Journalist India