October 20, 2018
Delhi

‘हेलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची काजोल

जेआईडेस्क: बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के सिस्ल्सिले में दिल्ली पहुंची हुई है. उनकी फिल्म जल्दी ही रिजील होने वाली है. ऐसे में वह प्रमोशन के लिए खूब भाग दौड़ कर रही हैं.
बतादें कि काजोल पानी आगामी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आई हुई थी. यहाँ उनके साथ, सह-कलाकार रिद्धि सेन भी उपस्थित थे. होटल ली मेरिडियन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में काजोल और रिद्धि, दोनों ने मीडिया के साथ बातचीत की. फिल्मी मां-पुत्र की यह जोड़ी फिल्म की कामयाबी को लेकर आत्मविश्वास से भरी लग रही थी.

आनंद गांधी द्वारा लिखे गए गुजराती नाटक ‘बेटा कागडो’ पर आधारित ‘हेलीकॉप्टर ईला’ प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म है. इसमें काजोल एक महत्वाकांक्षी गायक और एकल मां की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की पटकथा मितेश शाह और आनंद गांधी ने लिखी है.

अजय देवगन एफफिल्म्स एंड पेन इंडिया लिमिटेड के बैनर के तहत विशेष रूप से प्रदर्शित इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में तोता रॉय चौधरी, नेहा धूपिया के अलावा अमिताभ बच्चन, इमरान खान, अनु मलिक, इला अरुण, शान (गायक) भी कैमियो करते नजर आएंगे. ‘हेलीकॉप्टर ईला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *