November 13, 2018
Manoranjan

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: आमिर-अमिताभ की फिल्म को लोगों ने बताया वाहियात

जेआईडेस्क: बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ अज रिलीज हो गयी है, लेकियन फिल्म के रिलीज होने के सतह ही लोगों की निराशाजनक प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयी है. फिल्म को लोगों ने वाहियात बताया है.

बतादें कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मूवी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. गुरुवार को फिल्म के रिलीज तक तक लगा था कि लोगों का अच्छा रिस्पोंस आयेगा, लेकिन जसिई ही मूवी रिलीज हुई उसके कुछ हीद एर बाद लोगों की मूवी को लेकर प्रतिक्रया आनी शुरू हो गयी है. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्म मानी जा रही है. जिसमें करीब 240 करोड़ का भारी भरकम खर्चा आया है, लेकिन फिल्म खरी नहीं उतर रही है.

देखा जाए तो दशकों बाद आमिर की किसी फिल्म को दर्शकों ने इस तरह खराब रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म को ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन की इंग्लिश कॉपी बता दिया गया है.


ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श फिल्म को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘हमेशा चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. पहले पार्ट में कुछ एंटरटेनिंग मूमेंट हैं. बस सिर्फ इतना ही. Formula-ridden plot, सुविधा का पटकथा, कमजोर डायरेक्शन मुख्य अपराधी है.’’ उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को 2 स्टार दिए हैं.


वहीँ कमाल राशिद खान (KRK) ने भी ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान को ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन की इंग्लिश कॉपी’ बताया है. आगे KKR ने लिखा है कि आमिर खान अपनी ओरिजनेलिटी के लिए जाने जाते हैं लेकिन वे यहां जैक स्पैरो को कॉपी करते हुए नजर आए. इसलिए वे बहुत ज्यादा बोर करते हैं. इअसे में माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं टिक पायेगा. हालाँकि दिवाली की छुट्टी के कारण ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ कमाई होने की संभावना जरुर है.

नोटबंदी के दो वर्ष: ‘ये बीमार सोच वाला मनहूस कदम’

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *