November 13, 2018
Others

ख़ून जमा देने वाली वारदात: बिना ‘बाप की बेटी’ के साथ हैवानियत, 17 लोगों ने किया बलात्कार…

राजकोट: गुजरात में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके जानकार हर कोई हैरान है. यहाँ एक नाबालिग बच्ची का कुछ माह पहले लापता हो गयी थी. जिसके बाद उसके साथ 17 लोगों ने कथित तौर पर रेप किया. हालाँकि अब बच्ची को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

बतादें कि पूरा मामला गुजरात के राजकोट का हैं. जहाँ एक नाबालिग बच्ची तीन माह पहले लापता हो गयी थी. जिसके बाद जिसके बाद पीडिता की माँ ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में मामला दराज करवा दिया था. वहीँ तीन माह से लापता बच्ची पुलिस को एक सड़क दुर्घटना में घायल अवस्था में मिली. जिसके बाद उसने पुलिस को बताया कि उसे रेखा मकवाना नाम की एक महिला, उसके पति हर्षद और बेटी तृप्ति ने भावनगर के लीला सर्कल इलाके में जबरन देह व्यापार में ढकेला था.

शिवराज के साले कांग्रेस में शामिल: ‘अपने बच्चों के मामा को भी विश्वास नहीं दिला पाये शिवराज मामा’

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया ‘लड़की ने बताया कि अपने एक बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद वह रेखा के संपर्क में आई थी. वह रेखा के साथ रहने भी लगी और रेखा ने उसे देह व्यापार में ढकेल दिया. हर रात रेखा उसे पुरुषों के पास भेजती थी. रेखा के साथ रहने के दौरान बच्ची के साथ 17 लोगों ने रेप किया.

वायरल: कमल हासन की बेटी अक्षरा की लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें

रेखा, उसके पति और बेटी के साथ हमने दो दलालों को भी गिरफ्तार किया है.’ घायल बच्ची का पुलिस ने मेडिकल करवाय तो सामने आया कि बच्ची के साथ कई बार रेप किया गया है. पीडिता की माँ के अनुसार उसके पति की काफी समय पहले ही मौत हो गयी थी. जिसके बाद पीडिता की माँ घरों में काम काज कर परिवार पाल रही है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *